Header Ads

Attitude $tatus

ATTITUDE STATUS FOR BOYS

 

माना की तू 👸 Chand🌙हैं तुझे देखने 👀 को लोग 👪 तरसते 😖 हैं मगर हम 😎 भी Suraj 🌞 जैसे हैं लोग हमें देखकर 👀अपना सर झुकाते 😔 है...!

👉🙌 हाथ में कार हो 🚘 ..🎼MuSiC दमदार हो..साथ बैठे मेरे 👬 Yaar हो और 👀 देखने वाली हर 👭 लड़की बोले काश यही 😘 मेरा 😍 Pyar हो...!

👤 अपनी 💪 औकात अपनी 👖जेब मे रख 😠 साले तेरे जैसे 😏 कितनो को 🙍 हमने ऐसे ही मार 😎 डाला...!

Attitude Status For Boys Shayari Hindi

💱 धन भी 😉 रखते है, 🔫 गन भी 😎 रखते है, और👂सुन 🙎 बेटा, थोड़ा 🚼 हटके 😏 रर्इयो वरना, 👊 ठोकने का 😎 ज़िगर भी रखते है...!

👦 मेरे ❤ दिल को यु 📦 कैद ना 😯 कर, 😏 ए 👸 पगली, ❤ दिल के 😎 नवाब हे, 👉 तेरे 📦 पिंजरे के 🐥 पंछी 😏 नही...!

🙋 हमारे 😍 चाहने वाले 😘 बहुत 😊 अच्छे हैं और मेरे 😠 दुसमन मेरे 👉🙍 सामने अभी 👶 बच्चे 😂 हैं...!


New Attitude Status for stylish boys

मेरी 😞 सोच और मेरी 😎 पहचान, दोनों तेरी 😡 औकात से 😏 बहार है।...!

वो मुझे ज़िन्दगी ☺ जीने का तरीका बता रहे है, ☝ जिनकी औकात 😏 मेरे Attitude 😎 के बराबर भी 😏 नहीं...!

Fans 👥 तो Celebrity 😎 के होते है.. हमारे 😊 तो चाहने वाले 😍 है...!


New Attitude Status for single boys

हर 🙊 बात के 👊 जवाब में 😄 मुस्कराना ही 😏 अच्छा है , क्योंकि अब हर 😈 किसी को 🔫 गोली तो मारी 🚫 नहीं जा 😎 सकती...!

😎 Singel लड़का 👉 सोया हूआ शेर 🐯 है दोस्तो 👬👬 जाग 🐅 गया तो जंगल भी उसका 🐅 👉 सारी शेरनी 👭👭 भी उसकी 👉 Look Like 👍 Me 👈...!


😍 पसंन्द आया तो 💖 दिल में, 🚫 नही तो 💆 दिमाग में भी 🚫 नही।...!

Fans 👥 तो Celebrity 😎 के होते है.. हमारे 😊 तो चाहने वाले 😍 है..!


Attitude WhatsApp Status For Boys 2018 hindi

तेरी 😠 अकड़ मेरे 👞 पैर की 💨 धुल, हम 😎 साहब हैं बेटा ये मत 😵 भूल....!

दुनिया को 🔥 आग लगाने की कोई 😍 जरूरत नही 👫 तुम मेरे साथ चलो दुनिया तो वैसे 😆 ही 🔥 जल जायेगी...!

वो मुझे ज़िन्दगी ☺ जीने का तरीका बता रहे है, ☝ जिनकी औकात 😏 मेरे Attitude 😎 के बराबर भी 😏 नहीं..!

👑 बाद्शाह ❌ नही 🐯 Tiger हूँ मै 😎 इस लिये लोग इज्ज़त 🙏 से नही ❌ मेरी 👍 इजाज़त 📝 से मिलते 😈 है..!

Bindas Attitude WhatsApp Status
For Boys 2018

अगर 😘 ज़िन्दगी में 😎 शान से 😤 जीना है तो थोड़ा 😎 Attitude और 👓 Style तो दिखाना पड़ता 😏 है...!

तुम 😎 होशियार हो 😊 अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना 😈 समझना , ये उससे भी ✔ अच्छी बात है 😏 😎...!


सिर्फ 👕👖 कपड़े ही नहीं 😞 सोच भी 😎 ब्रांडेड होनी चाहिए 😎...!

अब तो सब 👨‍👩‍👦‍👦 हमसे 🙋♂ दोस्ती भी तब ☝ करते 👬 है, जब ☝ तक वो 🙋♂ मेरे Attɨtʊɖɛ 😎👊 के "फैन" ना 😍 बन 👍 जाये...!

Attitude Whatsapp Status for boys hindi 2018

Style 😎 ऐसा करो ☝ की दुनिया देख़ती 👫 जाये,और यारी 👫 ऐसी करो ☝ की दुनिया 🔥 जलती जाए...!

➡ मत ❌ पूछना 😉 मेरी शख्सियत 😈 के बारे 🔜 में ..हम 😈 जैसे दिखते 👀 है वैसे 😍 ही लिखते 📝 है...!
👉😎 Pagli ✔ क्यो पडी है औरो के ❌ Chakkar में 😉 कोई ना है 👌 तैरें YaaR की 😎 टककर में...!

वही 👨 लोग उठाते हैं हम पर 👆 उंगलियां.. जिनकी हमें 👐 छूने की औकात 🚫 नही होती..😡😡...!

❌ ना ▫ Pimple 👧 वाली के 😏 लिये, ❌ ना 🙅 Dimple वाली के 😒 लिये, ये 📷 DP है सिर्फ 😉 अपनी 👸 Simple वाली के 😘 लिये...!

👬 दोस्त तो मेंरे सब 😘 Smart 👓 हैं लेकिन साले सब 👭 लड़की के 😍 पीछे 😅 बर्बाद हैं...!


नही 😣 चाहिए वो जो मेरी 😃 किस्मत में नहीं ❌ 🙏 भीख मांगकर 😏 जीना मेरी फितरत 😎 में नही...!

😘 Romantic तो 👶 बचपन से 😏 हु But 😎 Attitude मुझे 👑 विरासत में 💪 मिला है...!

Attitude Whatsapp Status best Collection

👧 लड़की की 😊 Hansi और 🐕 कुत्ते की 😑 Khamosi पर कभी 😒 भरोसा ❌ नहीं करना 😏 चाहिए...!

💁 Shadi khud ki 💏 GF se Karni 😏😏 Chahiye… 😢 dusro ki 👫 GF se to 👪 Ghar Wale bi 😯 karwa dete 😂😂 hai...! 


मेरी 📷 DP पर तुम नज़र 👀 मत ❌ रखो.. वरना लोग 👬 तुम्हें मेरा Security Guard 💂 कहेंगे..!

💱 पैसे का तो 😅 पता ❌ नहीं 😇 Pagli, पर कुछ 🏢 जगह पर 😎 नाम ऐसा 😏 कमाया है Ke वहाँ 💱 Paisa ❌ नहीं मेरा 😎 Naam चलता 😏 है...!

These are best Attitude Whatsapp Status in hindi If you like these Attitude Whatsapp Status in Hindi Attitude Status Please share with Your Friends.

❤ THANKS FOR READING OUR POST ❤

11 comments:

  1. really amazing and shareable article. I will surely share this article with my friends.
    Here is something that i write for you. please check it out and let me know on whats app. My whats app nos are given on my website.

    Check Desi Status Also my whatsapp Nos are also there.

    ReplyDelete
  2. YOUR CONTENT IS AWESOME -----> check out my content also
    NAADBHARI ATTITUDE STATUS IN MARATHI

    ReplyDelete
  3. wah apne bahut hi achhe se yeh shayari ko likha he mene bhi apke tarah 2 letter baby girl names indian ko likhna he

    ReplyDelete