Header Ads

Attitude $tatus

SAD STATUS FOR GIRLS

रोम रोम जला दिया मोम ने अपना धागे की एक बात रखने की खातिर



सच्चे प्यार की ना तो कदर होती है और ना ही कोई समझता है इसिलए सच्चा प्यार अक्सर अधूरा रह जाता है



वो हमें बेहाल देखर हमारा हाल ना पूछ सके और हम उन्हें खुशहाल देखकर अपना हाल ना बता सके



तुझे भूलने की कोशिश में हर याद ताजा हो रही है



चाहता तो हूँ कि साँसों में बसा लूँ तुम्हें , पर किस्मत में तुझे देखना तक नहीं



कोई देख ना पाया मेरी छुपी उदासी , ऐसी अदाकारी की मेरे चेहरे ने



दिल भी कितना नादान और नासमझ है , बरसों बाद देखा उसे और उसके लिए दुआ माँग बैठा



धड़कने गूँजती है अकेले में क्या हम इतने तनहा हो गए हैं



बहुत दिनों से महसूस कर रहे है तुम्हारी बेरुखी और लापरवाही , अगर हम बदल गए तो याद रखना हमें मनाना तुम्हारे बस की बात भी नहीं



तुमने तो बात करना ऐसे छोड़ दिया जैसे सदियों से बोझ थे हम तुम पर



Ansu humari ankho ki kaad me thai,Bas teri yaad aye or inhe zamanat mil gai…



खुद को माफ़ नहीं Kar पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे.



Dard to tab huya jab alvida kahte-kahte wo khud ro diye



कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती



Tum Badlo To Majburian Hain Bahut.. Hum Badlein To Bewafa ho gye..



Jab mein rooth jau to tum muje mana lena, Kuch mat kehna bas sine se laga lena…!!



Aaj Usne Ek Baat Keh K Mujhe Rula Diya.. Jab Dard Bardaasht Nhi Kar Sakte To Mohabbat Kyu Ki



Jiski Galti ki sazaa sirf tum ho__Mujhe aisa koi gunaah karna hain…..!!



काश तेरी याद़ों का खज़ाना बेच पाते हम.. !! हमारी भी गिनती आज अमीरों में होती..!!



अब शिकायतेँ तुम से नहीँ खुद Se है.. माना के सारे झूठ तेरे थे.. लेकिन उन पर यकिन तो मेरा था!!



तैरना तो आता था हमे मोहब्बत के समंदर Mein लेकिन, जब उसने हाथ ही नही पकड़ा तो डूब जाना अच्छा लगा



काश तू मेरी आँखों का आँसू बन जाए, मैं रोना ही छोड़ दूँ तुझे खोने के डर Se..

No comments