Header Ads

Attitude $tatus

SAD STATUS FOR BOYS


Aaj 😃Usne ☝Ek 🙊Baat Keh K 😥Mujhe 😢Rula Diya.. Jab 😳Dard Bardaasht Nhi Kar 😥Sakte To 😍Mohabbat Kyu 😟Ki.

🏊तैरना तो आता था हमे 💑मोहब्बत के 🏊समंदर Mein 😞लेकिन, जब उसने 👫हाथ ही नही पकड़ा तो😔 डूब जाना अच्छा 😊लगा

😢रुला कर उसने kaha अब😄 मुस्कुराओ और हम भी 😊मुस्कुरा दिए 😕क्यूंकि ☝सवाल हंसी का ❌नहीं 👉👩उसकी 😄ख़ुशी का 😊था

Jiski 😅 Galti ki 👿 sazaa sirf 👩 tum ho 👦 Mujhe aisa koi 😈 gunaah karna 😅 hain…..!!

👩 तुम 😯जान गए हो कि तुम 👩 मेरी 😥कमजोरी है 😑 इसलिए बार बार 😢 छोड़ कर चले जाते हो 😔 मुझे

😢 रुला कर उसने kaha अब 😄 मुस्कुराओ और 🙋 हम भी 😁 मुस्कुरा दिए क्यूंकि सवाल 😂 हंसी का नहीं 👩 उसकी 😇 ख़ुशी का 😏था

👩 Tum 🔛 Badlo To 😳 Majburian Hain 😣 Bahut.. 👦 Hum 🔛 Badlein To 👫 Bewafa ho 😢 gye..

👩 तुझे 😕 भूलने की कोशिश में हर 😘 याद ताजा हो 💞 रही है

😍 चाहता तो हूँ कि 😤 साँसों में बसा लूँ 😘 तुम्हें , 👩 पर किस्मत में 😯 तुझे देखना तक 😢 नहीं

काश 😀 तू मेरी 👀 आँखों का 😭आँसू बन जाए, मैं 😢रोना ही😉 छोड़ दूँ तुझे😳 खोने के डर😊 Se..

😟रोम रोम 🔥जला दिया मोम ने 😔अपना 🔥 धागे की एक ☝ बात रखने की 😯 खातिर

सच्चे 💑 प्यार की ना तो😯 कदर होती है और ना ही कोई😑 समझता है💞 इसिलए सच्चा👫 प्यार अक्सर😔 अधूरा रह जाता है

वो 🙋हमें बेहाल😳 देखर👀 हमारा हाल ना🙊 पूछ सके और🙎 हम उन्हें 😄खुशहाल 👀देखकर अपना😟 हाल ना बता सके

ना जाने क्या 😟 कमी है 🙍 मुझमें, ना जाने क्या 😃 खूबी है 👰 उसमें,,वो 🙋 मुझे 😃 याद नहीं करती, 😘Main उसको😮 भूल नहीं पाता

👩वो अक्सर👨 मुझसे 🙊पूछा करती थी, 😘TUM 😒मुझे कभी 😔छोड़ कर तो नहीं 💃जाओगे, 🙀काश मैंने भी 😯पूछ लिया 😅होता

😤खुद को 🙇माफ़ नहीं Kar 😏पाओगे, जिस दिन 👪जिंदगी में 👨हमारी कमी 😔पाओगे.

😟अब 😥शिकायतेँ तुम से👩 नहीँ 🙀खुद Se है.. माना के सारे 😫झूठ तेरे थे..😕 लेकिन उन पर 😅यकिन तो मेरा😯 था!!

No comments